समाचार

Chirag Paswan ने बताया, महागठबंधन में पड़ी दरार, अब क्या होगा?

Published

on

Chirag Paswan Hajipur Lok Sabha 2024: Chirag Paswan ने मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव का समय नजदीक आ रहा है और पहले चरण का मतदान होने वाला है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 400 सीटों के लक्ष्य को साधने का लक्ष्य रखा है, जिसमें बिहार की 40 सीटों का भी महत्वपूर्ण योगदान होगा।

चिराग पासवान ने बताया कि उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष से इन मुद्दों पर चर्चा की, जो कि आगे आने वाले चुनावों में महत्वपूर्ण होंगे। उन्होंने बताया कि हाजीपुर सीट पर उनका प्रत्याशी अभी तक नहीं आया है और इससे लगता है कि या तो उनके पास कोई प्रत्याशी नहीं है या फिर महागठबंधन में कुछ दरार है।

इस बीच, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार आने के बारे में टिप्पणी की, जिस पर चिराग पासवान ने तेजस्वी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बार-बार बिहार आ रहे हैं और यह एक अच्छी बात है। वह मेहनत करने से नहीं घबराते हैं और एक दिन में तीन-चार राज्यों में जा रहे हैं।

Chirag Paswan: हाजीपुर से लड़ेंगे चिराग पासवान, RJD कमजोर

चिराग पासवान बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें महागठबंधन द्वारा कोई प्रत्याशी नहीं उतारे जाने के संदर्भ में वे आरजेडी का आंतरिक मुद्दा बताते हुए कहते हैं कि अभी तक पहले चरण का मतदान होने को है और उनका प्रत्याशी नहीं आया है, जिससे लगता है कि या तो उनके पास कोई प्रत्याशी नहीं है या फिर महागठबंधन में कुछ गड़बड़ चल रही है।

लोजपा की पार्टी में रहकर चिराग पासवान लोकसभा के चुनाव में भाग ले रहे हैं। उन्हें हाजीपुर समेत पांच सीटें दी गई हैं। हाजीपुर से चिराग खुद चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि जमुई से उन्होंने अपने जीजा अरुण भारती को टिकट दिया है। जमुई में उनके प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 अप्रैल को रैली भी की थी।

Baba Bageshwar Dham: जब बाबा बागेश्वर पर लगा था चोरी का आरोप, पहुंचे थे Jail

Trending

Exit mobile version